भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता बनने पर बधाई

भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता बनने पर बधाई


पिछले डेढ़ महाने से चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 को भारत ने जीत लिया है और अब भारत क्रिकेट का नया विश्व विजेता है। सभी लोगों को इस बात के लिये बधाई।

आज भारत के अधिकांश लोगो में देशभक्ति जोर और हिलोरें मार रही है।

ऐसी ही देशभक्ति का जज्बा, जोश और जनून देश के लोग अब भ्रष्टाचार भारत की तमाम परेशानियों के लिये बने रखे ऐसी ही उम्मीद के साथ ऐक बार फिर क्रिकेट का नया विश्व विजेता बनने की बधाई।

Cricket World Cup 2011


विज्ञापन

4 टिप्‍पणियां

  1. आपका ब्लॉग देखा, अच्छा लगा.Rich है. आज जल्दी में हूँ , एक-दो दिन में कमेन्ट करूँगा.
    आप मेरे ब्लॉग पर आयीं, और कमेन्ट भी किया, यह अच्छा लगा. मनीषा जी , अंग्रेजी के आगे अगर देशी भाषाओं मतलब हिंदी तक को गुन्जाईश नही दिख रही है तो इसमें दोष इन भाषाओं का नही , हमारे तंत्र का है.चीन और रूस जैसे देश भी हैं जीनका काम उनकी अपनी ही भाषा में बखूबी चल रहा है. रही बात उर्दू की, तो ये तो एक बहुत मीठी और गज़ब की तहज़ीब वाली भाषा है जिसका कोई सानी ही नही है . इसे पर्याप्त सरकारी मदद चाहिए ही!
    आभार सहित -- सुनील अमर 09235728753 --- 09452203065
    ( लेखक - पत्रकार )

    जवाब देंहटाएं
  2. Nice manisha to see your blog i am from himachal pradesh my blog is amitbrighttechfuture.blogspot.com and 247livenews.blogspot.com but i m not able to populer these blog tell me how i grow up... and keep it up tk cre

    जवाब देंहटाएं
  3. Should there be reservation, view more at http://shouldbenoreservation.blogspot.com/2011/08/should-there-be-reservation.html

    जवाब देंहटाएं