भारत आतंकवाद फैला रहा है

भारत आतंकवाद फैला रहा है


भारत की जनता चाहे कितना भी पाकिस्तान को नापसंद करे, कितनी ही कड़ी कार्यवाही पाकिस्तान के खिलाफ चाहे, पाकिस्तान चाहे कितना ही भारत के खिलाफ आतंकवाद फैलाता रहे, भारत के हर पार्टी के नेता (पार्टी विद डिफरेंस के भी!), मीडिया के एक सशक्त वर्ग तथा कुछ बुद्धीजीवियों को पाकिस्तान से विशेष प्रेम है। 

भारत और आतंकवाद


अब इसका नया उदाहरण है भारत द्वारा बकायदा लिखित समझौते में ये स्वीकरना की भारत पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हो रही गड़बड़ियों के लिये जिम्मेदार है। 

भारत के नेता हमेशा नोबेल शांति पुरस्कार पाने के लिये कुछ न कुछ उपाय करते रहते हैं और समझौते की मेज पर भारत के हितो को दांव पर लगाते रहते हैं। 

60 साल से भारत पाकिस्तान से परेशान है। 

25 साल से भारत पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद झेल रहा है, सबको पता है लेकिन पाकिस्तान ने कभी नहीं स्वीकारा कि वो ऐसा कर रहा है, लेकिन हमारे महान देश ने लिखित में मान लिया कि भारत पाकिस्तान के बलूचिस्तान में आतंकवाद फैला रहा है। 

बस अब तैयार रहिये वहां पर कुछ भी घटना होने पर पाकिस्तान सीधे-सीधे भारत का नाम लेगा और हम दुनिया में आतंकवाद फैलाने वाले माने जायेंगे।

विज्ञापन

5 टिप्‍पणियां

  1. जय हो, जय हो… (रहमान का गाना है, किसी पार्टी का प्रचार नहीं है), युवराज की जय हो, शक्तिशाली प्रधानमंत्री की जय हो, महारानी की जय हो… जो लोग कांग्रेस को वोट देकर पहले भी कई बार शर्मिन्दा हो चुके हैं, आगे भी हो जायेंगे तो क्या फ़र्क पड़ने वाला है…। इस शर्मिन्दगी से हम सन 2000 तक बचे रहे, लेकिन कंधार में हम भी शर्म से डूब गये…

    जवाब देंहटाएं
  2. itna koi bhi minister ya prime minister agar pakistan mein try kare to use turant goli mar di jayegi ............

    जवाब देंहटाएं
  3. हमारे नेता वास्तव मे आतंकवादी है, जनता को बर्गलाकर सत्ता हथिया रखी है. विदेश नीति से सम्बन्धित कोई भी समझोता संसद के सर्वसम्मत प्रस्ताव से ही स्वीकार होना चाहिये.

    जवाब देंहटाएं
  4. agar hamre neta koi bhi galat kam karte hai to ham bhi to jimmedar hai ham kyo aise logo ko bhej rahe hai vaha...kyo nahi badlte ham apne desh ke netao ko...apne desh ke system ko...

    जवाब देंहटाएं